इन वेब सीरीज में है अब तक के बेहद बो*ल्ड और इंटि’मेट सीन

images 2022 07 27T171944.724

जिस समय कोरोनावायरस अपनी चरम सीमा पर था उस समय ओटीटी और वेब सीरीज लोगो का पसंदीदा प्लेटफॉर्म बन गया था। जवान से लेकर बूढ़े तक कोई भी हो ओटीपी काफी ज्यादा मार्केट में पसंद करने लगा है। इसका क्रेज अब इतना ज्यादा बढ़ गया है कि बड़े से बड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारा अब ओटीटी प्रोजेक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बहुत सारी फिल्में अब सीधा उसी पर ही रिलीज की जाती है। इसी के साथ कई पॉपुलर टीवी शो अब ओटीटी पर लाए जा रहे हैं। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के बीच कॉन्पिटिशन इतना ज्यादा बढ़ गया है कि यह एक दूसरे को टक्कर देने के लिए और प्लेटफार्म पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए कुछ ऐसी वेब सीरीज भी लेकर आते हैं। जिसमें भर भर के बोल्डनेस और इंटिमेट सीन दिखाए जाते हैं जिसे देखने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म का पारा काफी ज्यादा हाई हो जाता है।

मिर्जापुर
इस वेब सीरीज का पहला पार्ट हो या दूसरा पार्ट दोनों ही वेब सीरीज में इंटिमेट और बोल्डनेस देखने को मिला है। इस वेब सीरीज में दर्शकों को अपनी तरफ काफी ज्यादा आकर्षित किया है। इस वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

dasvfsb

हेलो मिनी
इस वेब सीरीज का केवल एक ही पार्ट आया है जिसमें बोल्ड और इंटिमेट सीन काफी ज्यादा दिखाए गए हैं और जिसकी वजह से इस वेब सीरीज में काफी सारी सुर्खियां भी बटोरी हैं। एमएक्स प्लेयर पर यह वेब सीरीज दिखाई जाती है और गलती से भी इस वेब सीरीज को बच्चों के सामने ना देखें।

image 292 1140x855 1

रसभरी
स्वरा भास्कर बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल अभिनेत्री इस वेब सीरीज में दिखाई दी है। वह रसभरी के किरदार में नजर आई है। इस वेब सीरीज में टीचर का किरदार निभाती हुई स्वरा भास्कर आ दिखाई दी है। उन्होंने कुछ ऐसी अदाएं दिखाई हैं, जिसको देखने के बाद दर्शकों के पसीने तक छूट गए हैं इस वेब सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

fsgvsbh

डैमेज ( Damaged)
इस बात सीरीज में अमृता खानविलकर और करीम हाजी दिखाई दिए हैं। जिन्होंने काफी सारे बोल्ड सीन दिए हैं एम एक्स प्लेयर पर इस वेब सीरीज को देखा जा सकता है। Also Read : इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने पार कर दी सारी हदें… उतार फेंके कपड़े

gfvdfb gvn

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts