Join Now

एक्ट्रेस फिल्म में सीन की शूटिंग के लिए असल जिंदगी में हो गयी थीं प्रेग्नेंट, कैमरे के सामने दिया बच्चे को जन्म

फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के लिए काम करना जितना आसान लगता है, असल में वह उतना ही कठिन होता है. अभिनेत्रियों को फिल्मों की शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर और हीरो दोनों की ही बातें माननी पड़ती हैं. ना चाहते हुए भी उनको वह सीन शूट करने पड़ते हैं, जो उनको नहीं करने होते. हालांकि अपना करियर बनाने के चक्कर में अभिनेत्री हर हद पार कर जाती हैं.

actressalbum.com rathi nirvedam shweta menon hot8 1 e1661284166130

आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसने मूवी का एक सीन शूट करने के लिए असल में प्रेग्नेंट होने का फैसला किया. इसके बाद उसने कैमरे के सामने बच्चे को जन्म दिया. यह सुनने में काफी अजीब लगता है. लेकिन यह पूरी तरह से ससच हैं. चलिए बिना देर किए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.

Shweta Menon Birthday 1 1587608846 rend 1 1

हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्वेता मेनन की. वह साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं. फिलहाल वो 47 साल की हो चुकी है. इनका जन्म 22 अप्रैल 1974 को चंडीगढ़ में हुआ था. एक समय ऐसा था जब लोग श्वेता मेनन की खूबसूरती के दीवाने हुआ करते थे. इनके फोटोशूट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता था. श्वेता मेनन की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की. साल 2007 में उनका अपने पहले पति बॉबी भोंसले तलाक हो गया, जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की. इनकी दूसरी शादी जाने-माने गायक और संगीतकार श्रीवलसन मेनन से हुआ.

maxresdefault

श्वेता मेनन ने दूसरी शादी के बाद फिल्म के सीन को शूट करने के लिए असल में प्रेग्नेंट होने का फैसला किया. उन्होंने अपनी मूवी में लाइव डिलीवरी फिल्माई थी. लगभग यह लाइव डिलीवरी का सीन 45 मिनट तक चला था. जब इस बात की खबर लोगों को लगी तो हर कोई हैरान रह गया. फिर भी उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई.

04 1383563452 shweta menon 610

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]