Join Now

शख्स के साथ एक रात गुजारना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, कराना पड़ा अबॉर्शन; हो गई थी ऐसी हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत जो कि वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में अपने बोल्ड किरदार के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है वो अपनी रीयल लाइफ में कुछ कम बोल्ड नहीं हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ लॉन्च की है और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

अनवान्टेड प्रेग्नेंसी के कारण कराया अबॉर्शन: इस किताब में कुब्रा सैत ने खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग तक की घटनाओं के बारे में बताया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस किताब में अपनी अनवान्टेड प्रेग्नेंसी को लेकर भी खुलासा किया है. कुब्रा ने बताया कि वो मां नहीं बनना चाहती थी जिसके कारण उन्होंने अबॉर्शन कराने का फैसला किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

ट्रिप पर दोस्त के साथ हो गईं थीं इंटीमेट: एक्ट्रेस ने किताब के एक चैप्टर में उन्होंने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था. उस समय एक्ट्रेस की उम्र 30 साल थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस समय वह अंडमान पर एक ट्रिप पर थीं, जहां ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थीं, उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया.

महिलाओं पर शादी और बच्चों का प्रेशर : हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के इस इंसीडेंट के बार में टाइम्स डिजिटल को दिए इंटरव्यू के दौरान भी बात की थी. उन्होंने बताया, “मुझे लगता है कि मैं उस समय इसके लिए तैयार नहीं थी. हालांकि मुझे अभी भी नहीं लगता कि मैं इसके लिए तैयार हूं. मुझे महिलाओं के ऊपर 23 साल की उम्र में शादी और फिर 30 की उम्र तक बच्चों का प्रेशर समझ में नहीं आता. मैं जानती हूं कि फिलहाल मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं.यह एक सेट रूल है. मुझे पता था कि मैं तैयार नहीं थी और मुझे अपने जीवन में लिए गए किसी फैसले का कोई पछतावा नहीं है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

बोल्डनेस के लिए मशहूर कुब्रा सैत: एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म रेडी से की थी. इस फिल्म में उनका बेहद छोटा रोल था लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन ओटीटी सीरीज सेक्रेड गेम्स से उन्हें सही मायनों में अलग पहचान मिली है. कुब्रा सैत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]