techparimal news

टाइगर श्रॉफ करते थे श्रद्धा कपूर को पसंद, श्रद्धा बोली मुझे पता होता तो

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं और आज के समय में श्रद्धा को बॉलीवुड में हर कोई जानता है। ऐसा इसलिए क्योंकि श्रद्धा कपूर ने अपनी जिंदगी के कई साल बॉलीवुड को दिए हैं और इन सालों में श्रद्धा ने बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है। श्रद्धा कपूर के फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म तीन पत्ती से करी थी। जिसके बाद श्रद्धा ने बॉलीवुड सुपरहिट फिल्में दी है जैसे की साहू, छिछोरे, स्त्री जैसी कई अन्य फिल्में। कारण है कि आज के समय में श्रद्धा कपूर का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है।

images 2022 07 17T154405.974

वर्तमान समय की बात करें तो श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है। ऐसा किसी और वजह से नहीं बल्कि कुछ बयानों की वजह से है। पहला बयान है बॉलीवुड के नामी अभिनेता टाइगर श्रॉफ का। टाइगर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके चलते श्रद्धा कपूर हैरान हो गई थी। जिसके बाद श्रद्धा ने बोला कि अगर मुझे पहले पता होता तो। टाइगर ऐसा क्या बयान था जिससे श्रद्धा कपूर हैरान हो गई इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

images 2022 07 17T154459.314

टाइगर श्रॉफ करते थे श्रद्धा को पसंद, खुदने बताया सबके सामने: श्रद्धा कपूर को हम सभी लोग काफी अच्छे से जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि श्रद्धा कपूर कोई आम इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड एक बहुत ही बड़ी और खूबसूरत अभिनेत्री है। वर्तमान समय में श्रद्धा कपूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। टाइगर ने अपने बयान में बताया कि वह श्रद्धा को बचपन से ही पसंद करते हैं। टाइगर ने बताया कि उनका श्रद्धा कपूर पर बचपन से ही बहुत बड़ा क्रश था। जब श्रद्धा कपूर ने टाइगर के इस बयान को सुना तो वह हैरान हो गई। जिसके बाद श्रद्धा कपूर ने भी टाइगर पर एक बड़ा बयान दिया है। श्रद्धा ने बयान में बताया कि अगर मुझे पहले से पता होता तो। श्रद्धा ने ऐसा क्यों बोला इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे पता चलेगा।

Untitled design 2022 03 10T181204.753 1024x538 1

वर्तमान समय में श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर हर जगह से सुर्खियां बटोर रही है और हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने बयान में कहा है की भी श्रद्धा कपूर को बचपन से ही पसंद करते थे और उनपर बचपन से ही बड़ा क्रश था। जिसे सुनने के बाद श्रद्धा ने टाइगर श्रॉफ पर बयान देते हुआ बोला को अगर मुझे पता होता तो। श्रद्धा ने बोला की अगर मुझे पहले से पता होता तो शायद कुछ हो सकता पर अब कुछ नहीं हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वर्तमान समय में श्रद्धा कपूर रोहन श्रेष्ठ नाम के एक लड़के को डेट कर रही हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]