Join Now

TMKOC अभिनेता राज अनादकट उर्फ टपू गड़ा ने रणवीर सिंह के साथ विशेष प्रोजेक्ट के लिए साइन अप किया…

राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा से इन दिनों गायब है। आपको बता दे की राज अनादकट शो में टपू की भूमिका निभाते हैं। लेकिन इन दिनों अभिनेता बड़ी चीजों पर ध्यान देना चाहते है। उन्होंने आज (24 जून) सेट से बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ अभिनेता की संक्रामक ऊर्जा की प्रशंसा करते हुए तस्वीरें साझा कीं। इस तस्वीर ने फेन्स के मन में काफी सारे सवाल उठा दिए है।

राज ने हाल ही में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ सेल्फी साझा की है, क्योंकि उन्होंने एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने सेट पर एक अलग ऊर्जा लाने के लिए स्टार की सराहना की। फोटो में, राज थ्री-पीस सूट में डैपर दिख रहे हैं, जबकि रणवीर एक कैप के साथ कैजुअल ब्राउन टी-शर्ट पहने हुए हैं। राज ने एक लंबा कैप्शन पोस्ट किया जिसमें उन्होंने रणवीर को अपना पसंदीदा अभिनेता बताया और उस प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया जिस पर वे काम कर रहे हैं।

IMG 20220626 075153

रणवीर सिंह के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मनमोहक पल साझा करते हुए, TMKOC अभिनेता ने लिखा, “शांत नहीं रह सकता क्योंकि यह केवल और केवल @ranveersingh मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उनके साथ काम कर रहा हूं। फिर से पूरी तरह से एक अलग अनुभव था।”

रणवीर ने आगे कहा, “इस दिग्गज @ranveersingh के साथ वास्तव में बहुत बड़ी चीज़ के लिए शूट किया गया ❤️ अपने जीवन के इस विशेष प्रोजेक्ट के बारे में और अधिक साझा करने के लिए मेरे उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सकता ❤️ यह जल्द ही बाहर हो जाएगा, देखते रहें इसके अलावा उन्होंने बहुत कुछ दिया मुझे बधाई सेट पर उनकी ऊर्जा दूसरे स्तर पर थी।” उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “इस विशेष परियोजना पर उनके साथ काम करने में खुशी हुई ❤️ अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता”

IMG 20220626 075134 1

वह जल्द ही गुड्डन अभिनेत्री कनिका मान के साथ अपने संगीत एल्बम की शुरुआत करने जा रहे हैं। ईटाइम्स के साथ इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह मेरा पहला संगीत वीडियो है। मैं एक संगीत वीडियो में अभिनय करने के लिए तैयार हूं और रामजी गुलाटी से बेहतर कौन है। मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनके संगीत वीडियो से भर गया है। सुंदर गाने। मैं उत्साहित हूं और एसोसिएशन के लिए तत्पर हैं।”

आपको बता दे की राज अनादकत तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू गड़ा की भूमिका निभाते है। फेन्स को राज का अभिनय काफी पसंद आ गया है। राज ने साल २०१६ में टप्पू गड़ा का किरदार निभाना शुरू किया और अब दर्शको के पसंदीदा अभिनेता बन गए है। राज इन दिनों शो में नजर नहीं आ रहे। कुछ रिपोर्ट के मुताबित राज ने भी शो छोड़ दिया है लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।