Join Now

असल ज़िंदगी में जेठलाल से छोटे हैं TMKOC के बापूजी , जीते है पत्नी संग बेहद हसीन जिंदगी

जेठालाल, आज के समय में भारत में ऐसा कोई भी नही है जो इस नाम को नहीं जानता. इस नाम को बच्चा-बच्चा भी जानता है. ऐसा इसलिए है क्युकी ये नाम भारत से सबसे बेस्ट माने जाने वाले टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सबसे पसंद किया जाने वाले किरदार का है. जी हाँ नाम एक किरदार का नाकि किसी अभिनेता का. परंतु फिर भी ये किरादर पुरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जिस-जिस जगह भारतीय रहते है वहा वहा असंद किया जाता है. शो में इस किरदार को सबसे ज्यादा पसंद की जाता है. आपको बता दें की इस किरदार को और कोई नही बल्कि हम सब के पसंदीदा अभिनेता दिलीप जोशी निभाते है. दिलिप जोशी ने कई इंटरव्यू में यह बात बोली है की उनसे ज़यादातर लोग उनके असली नाम दिलीप जोशी से नहीं बल्कि जेठालाल नाम से जानते है. इससे यह साफ़ साबित होता है उन्हें भारत में कितना पसंद किया जाता है.

images 2022 07 03T194926.708

आपको बता दें कि शो में जेठालाल  के बापू जी का किरदार निभाने वाले एक्टर असल ज़िन्दगी में दिलीप जोशी से उम्र में काफी छोटे है. असल जिंदगी में जेठालाल के बापू जी की धर्मपत्नी भी बहुत ही सुंदर है. आगे इस अर्टिकल में आपको बताएँगे की जेठालाल के बापू जी की उम्र क्या है और और वो अपना जीवन कितने शानदार तरीके जीते है.

images 2022 07 03T194731.802

बापू जी है जेठालाल से उम्र में काफी छोटे
तरक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत का सबसे बढ़िया शो मान जाता है. यह शो पिछले कई सालों से भारतीयों को एंटरटेन करता आया है. हालही में शो एक ऐसी सच्चाई से नकाब हटा है जिसे अभी तक दुनिया से छुपाया जा रहा है. पता चला है की जेठालाल के बापू जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता असली जेठालाल यानि दिलीप जोशी से उर में काफी छोटे है. जेठालाल के बापू जी किरदार और कोई नहीं बल्कि अमित भट्ट निभाते है. आपको बता दें की अमित जी दिलिप जोशी से उम्र में 4 साल छोटे है. जी हाँ, जेठालाल के बापू जी जेठालाल से 4 साल छोटे है और अपनी खुबसूरत पत्नी के साथ अपना जीवन बिताते है. आगे हम आपको अमित भट्ट की लाइफस्टाइल के बारे में बताएँगे.

images 2022 07 03T194714.441

अमित भट्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ लम्बे अर्जे से है. चम्चक चाचा यां इअमित भट्ट शो की शुरुआत से ही शो के साथ है जिसके चलते उन्होंने नाम, इज्ज़तअ और शोहरत कमाई है. जिसके कारण अमित के पास पैसों की कोई भी कमी नहीं है और वे अपनी खुबसुरत पत्नी के साथ अपनी ज़िन्दगी शानदार तरीके जी रहे है. आपको बता दें की अमित ने हालही में बहुत मेहेंगी कार ली है. जिससे पता चलता है की वो अपनी ज़िन्दगी कितने शानदार तरीके से बिता रहे है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]