Join Now

पति को सबक सिखाने के लिए किसी और से बनाए थे सं*बंध, कुछ ऐसी है पूनम ढिल्लों की पर्सनल लाइफ

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल पूनम ढिल्लों ने अपने एक्टिंग के दम पर हिंदी सिनेमा में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. पूनम ढिल्लो 70 और 80 के दशक की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री रही हैं.

इतना ही नहीं पूनम ढिल्लो अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री भी मानी जाती थी और साल 1977 में पूनम ढिल्लो ने मिस इंडिया का खिताब भी जीता था. मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद से पूनम ढिल्लों की जिंदगी बदल गई थी और इस किताब के जीतने के बाद से बॉलीवुड में लोग इन्हें काफी सम्मान की नजरों से देखने लगे थे.

images 2022 06 15T194247.970

पूनम ढिल्लों का प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार रहा है. वही बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो पूनम ढिल्लों की पर्सनल लाइफ काफी बेकार रही है. जी हां पूनम ढिल्लों की प्रोफेशनल लाइफ जितना शानदार रहा है उनकी पर्सनल लाइफ उतना ही बेकार रहा है. जी हां पूनम ढिल्लो ने अपने पर्सनल लाइफ में कई लोगों को डेट किया था.

हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका और पूनम ढिल्लो आज 60 साल की हो गई है. बावजूद इसके यह अकेली जिंदगी जी रही है. आज के इस लेख में हम आपको पूनम ढिल्लो के पर्सनल लाइफ के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं. पूनम ढिल्लों सबसे पहले बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर यश चोपड़ा के साथ रिश्ते में आई थी. यश चोपड़ा और पूनम ढिल्लों के रिश्ते की बात उन दिनों बॉलीवुड गलियारों में काफी ज्यादा चर्चा में रहती थी.

images 2022 06 15T194233.936

हालांकि, बाद में पूनम ढिल्लों ने सबके सामने आकर इस बात का खुलासा किया और कहा कि इन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसके बाद पूनम ढिल्लों का नाम बॉलीवुड के मशहूर फिल्मों मेंकर राज सिप्पी के साथ जुड़ा था. हालांकि राज्य सिप्पी उस दौरान शादीशुदा थे.

images 2022 06 15T194240.731

ऐसे में राज्य सिप्पी के साथ भी पुनम का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका था. इसके बाद पूनम ढिल्लो अशोक ठकेरिया के साथ रिश्ते में आ गई थी और इन्होंने अशोक के साथ शादी भी कर ली और दो बच्चों की मां भी बन गई थी. यह दोनों एक दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते थे. हालांकि, बाद में अशोक किसी और को डेट करने लगे ऐसे में अशोक को सबक सिखाने के लिए पूनम ढिल्लो भी हांगकांग के एक शख्स को डेट करने लगी जिसके बाद से इन दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी और यही कारण है कि पूनम ढिल्लों और अशोक का तलाक हो गया. तलाक के बाद से पूनम ढिल्लों आज तक अकेली हैं और अब पूनम ढिल्लों 60 साल की हो गई हैं और यह अपने दोनों बच्चों को अकेले अपने दम पर पालती हैं.