techparimal news

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की आने वाली एक्शन फिल्म ‘लाइगर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़! देखिए वीडियो

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के बॉलीवुड डेब्यू और अखिल भारतीय फिल्म ‘लाइगर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और निर्माताओं ने आज (21 जुलाई) इसका ट्रेलर रिलीज कर उन्हें खुश कर दिया है। विजय देवरकोंडा ‘लाइगर’ के ट्रेलर में एक एमएमए फाइटर के रूप में नजर आ रहे हैं और क्लिप फिल्म में उनके खतरनाक स्टंट की झलक देती है। फेन्स को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया है।

IMG 20220721 191530

ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म में फैंस को एक्शन, रोमांस और स्टंट का भारी डोज मिलेगा। अभिनेता को शायद ही कभी दो संवाद बोलते हुए देखा जाता है, लेकिन उनकी एक्शन सभी की बोलती बंद कर देती हैं। दो मिनट के लंबे ट्रेलर में ‘लाइगर’ विजय देवरकोंडा की ऑनस्क्रीन मां राम्या कृष्णन के साथ बॉन्डिंग प्वाइंट पर है। आप भी ट्रेलर देख कर विजय देवरकोंडा के फेन्स बन जाएंगे।

IMG 20220721 191547

ट्रेलर की शुरुआत में विजय देवरकोंडा रिंग में दिखाई दे रहे हैं। तो राम्या कृष्णन बैकग्राउंड में बताती हैं कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘लाइगर’ क्यों रखा। वह कहती है, ‘वह एक शेर और एक बाघ की संतान है, एक क्रॉसब्रीड मेरा बेटा है’। ‘बाहुबली’ के बाद इस फिल्म से राम्या कृष्णन एक बार फिर अखिल भारतीय सिनेमा में वापसी कर रही हैं। ट्रेलर में अनन्या पांडे अपने चार्म और ग्लैमर का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

मेरिकी बॉक्सर माइक टायसन भी ‘लाइगर’ के जरिए भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें वह एक कैमियो करेंगे। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ‘लाइगर’ पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा सह-निर्मित है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जहां यह विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू है, वहीं अनन्या पांडे तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं।

images 2022 07 21T191400.621

मकरंद देशपांडे और रोनिया रॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। 2019 में ‘लाइगर’ की घोषणा की गई है। यह फिल्म दो भाषाओं हिंदी और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। MMA फाइटर में नजर आए विजय देवरकोंडा ने कड़ी ट्रेनिंग ली, जो ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है। ‘लाइगर’ के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने पहले कहा था कि ‘लिगार एक ऐसी फिल्म है, जिसने मुझसे सब कुछ ले लिया है। एक प्रदर्शन के रूप में, यह मेरे लिए सबसे अधिक शारीरिक और मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी। मैंने इसे अपना सब कुछ दे दिया!’

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]