50 साल के अदनान सामी का ट्रांसफॉर्मेशन,सिंगर को पहचानना मुश्किल, तस्वीरें देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

मुंबई: अदनान सामी बी-टाउन के चर्चित सिंगर्स में से एक हैं। अपने 25 साल से अधिक के करियर मेंअदनान सामी ने निस्संदेह ही एस से बढ़कर एक गाने दिए। अदनान सामी इन दिनों अपने बदले लुक को लेकर चर्चा में हैं।

एक समय था जब सिंगर अदनान सामी  230 किलो के हुआ करते थे लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया जिसका सबूत उनकी मालदीव से सामने आईं तस्वीरें हैं।

इन तस्वीरों में उन्हें पहचाना मुश्किल हो रहा है। हर कोई कह रहा है कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। शेयर की तस्वीर में अदनाम सामी ब्लैक कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। आंखों पर काला चश्मा लगाए अदनाम सामी बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

50 साल के Adnan Sami को देख सबकी निगाहें उन पर थम गई हैं। उनकी एक और फोटो वायरल हो रही है जिसको देख वाकई आप कहेंगे कि ये अदनान नहीं हैं! अदनाम कई साल से अपने वजन को कम कर रहे हैं। उनका वेट 230 किलो पहुंच गया था जिसके बाद घुटनों पर जोर पड़ने लगा था। तब डॉक्टर्स ने उन्हें वजन कम करने की नसीहत दी थी और कहा था कि अगर उन्होंने वेट कम नहीं किया तो सिर्फ 6 महीने ही जिंदा रह पाएंगे जिसके बाद उन्होंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया।

11 महीने में कम किया 165 किलो वजन

बताया जाता है कि उन्होंने 11 महीने में ही 165 किलो कम कर दिया था। पहले वो वॉक करते थे। फिर थोड़ा वजन कम होने के बाद ट्रेडमिल और कार्डियो करना शुरू किया। इसके साथ उन्होंने अपने खाने पर बहुत कंट्रोल किया और हेल्दी डाइट लेना शुरू किया। वो तला-भुना नहीं खाते थे और चीनी बिल्कुल बंद कर दी थी।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अदनान ने साल 1993 मेंएक्ट्रेस Zeba Bakhtiar से की थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम Azaan Sami Khan है। इनकी शादी तीन साल में टूट गई थी। इसके बाद साल 2001 से वो इंडिया में रहने लगे। इसी साल उन्होंने दुबई की रहने वाली Arab Sabah Galadari संग शादी की। ये दोनों की ही दूसरी शादी थी। Arab का पहली शादी से एक बेटा भी था। इनका रिश्ता डेढ़ साल में ही खत्म हो गया। साल 2008 में Arab मुंबई वापस लौटीं और अदनान से दोबारा शादी की और उन्हीं के साथ रहने लगीं लेकिन इस बार भी ये शादी एक साल तक ही चल पाई। इसके बाद ने फिर से डिवॉर्स फाइल किया।

साल 2010 में अदनान ने Roya Sami Khan से तीसरी शादी की। दोनों की पहली मुलाकात इंडिया में ही हुई थी। अदनान ने उन्हें प्रपोज किया था। साल 2017 में दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम Medina Sami Khan है।

अदनाम सिंगर म्यूजिशियन, म्यूजिक कंपोजर और पियानिस्ट हैं। वह हिंदी और साउथ मूवीज के लिए इंडियन और वेस्टर्न म्यूजिक बनाते हैं।उन्हें संगीत की दुनिया में शानदार योगदान देने के लिए देश के सर्वोच्च पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। अदनान ने ‘भर दो झोली मेरी’, ‘तेरा चेहरा’, ‘भीगी भीगी रातों में’, ‘मेरी याद रखना’, ‘सुन जरा’, ‘तेरे बिना जिया जाए ना’ और ‘शायद यही तो प्यार है’ जैसे एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं।