techparimal news

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सेट पर की खुद’कुशी , टीवी एक्ट्रेस के निधन से सदमें में परिवार

तुनिषा शर्मा : टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार हो या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार जब किसी की भी ऐसी दिल दहलाने वाली खबर सामने आती है तो सबकी रूह कांप जाती है। बता दे बीते दिनों हम देख सकते हैं कि कई ऐसे एक्टर्स है जिन्होंने अपनी जान खुद ही गवां दी जिसके बाद उनके फैंस को भी काफी बड़ा झटका लगा। बता दे हाल ही में खबरें सामने आई है कि अलीबाबा दास्तान ए काबुल शो की एक्ट्रेस तूनिशा शर्मा ने शो के सेट पर ही दम तोड़ दिया है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि तूनिशा ने सुसाइड की है। आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते हैं आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी जिसकी वजह से तूनिशा को इतनी कम उम्र में ही यह बड़ा कदम उठाना पड़ा जिसके बाद उनके घरवाले और उनके फैंस काफी बड़े सदमे से गुजर रहे हैं।

IMG 20221224 233420

अलीबाबा शो से तुनिषा को मिली थी खास लोकप्रियता

तुनिषा शर्मा महज 20 साल की उम्र में ही अपने करियर की ऊंचाइयों पर थी जिसके चलते हम देख सकते हैं कि वह कई धारावाहिकों में नजर आई। बता दे वे इतनी कम उम्र में सफलता का वह मुकाम हासिल कर चुकी थी जो कि हर किसी एक्ट्रेस के बस की बात नहीं है।

20221224 233355

तूनिशा सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाले शो अलीबाबा में मुख्य भूमिका निभा रही थी जिसके चलते उनके किरदार को फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा था। बता दे सोशल मीडिया पर भी तूनिशा को ढेर सारे लोग फॉलो करते हैं और सभी को उनका का काम भी काफी ज्यादा पसंद आता है जिसके चलते उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही चली गई। लेकिन ऐसा कुछ हुआ कि तनीषा ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर दी। आईए आपको आगे बताते हैं आखिर क्या वजह रही होगी जिसकी वजह से तुनीषा ने यह बड़ा कदम उठाया।

images 68 2

तुनिषा शर्मा की यह खबर सुन सभी इस वक्त काफी गहरे सदमे से गुजर रहे हैं जिसके चलते सभी यह जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह रही होगी जिसकी वजह से तुनीषा को यह बड़ा कदम उठाना पड़ा। बता दे तूनिशा शो के सेट पर ही अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठी थी। बता दे तुनिषा ने मेकअप रूम में खुद को फांसी लगा ली जिसके बाद जब दूसरे लोग उन्हें देखने के लिए आए तब उन्हें वह इस हालत में मिली। जिसके बाद सब काफी ज्यादा घबरा गए और तुनिषा के निधन से इस समय उनके परिवार वाले भी काफी बुरे सदमे से गुजर रहे हैं। हालांकि इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे क्या वजह थी यह अभी सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।