15 साल में उर्फी जावेद ने बदला लुक, बचपन से जवानी तक की तस्वीरों में बहुत अंतर

अक्सर ‘अतरंगी ड्रेस’ पहनकर मीडिया के सामने आने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद ग्लैमरस इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो आए दिन चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दे उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं।

वही मीडिया वाले खुद उनका घंटों इंतजार करते रहते हैं। उर्फी अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाती है, वह कभी रेजर से बनी ड्रेस पहनती है तो कभी बोरे से बनी ड्रेस पहने नजर आती है। हालांकि जो भी है लेकिन सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उर्फी जावेद का जलवा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उर्फी जावेद की बचपन से लेकर अब तक की कुछ तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आप एक बार में उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद की ये तस्वीर बचपन की है जिसमें वह क्यूट लग रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह स्कूल की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीधी सिंपल सी दिखने वाली उर्फी जावेद अब कितनी हॉट एंड बोल्ड नजर आती है। इस तस्वीर में वह बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लग रही है।

वही पिंक श्रग पहने हुए ऊर्फी जावेद की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वह इस तस्वीर में भी बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। इसके अलावा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए वह अपना एक अंदाज दिखा रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी सिंपल तरीके से रहना पसंद करती थी, लेकिन अब वह काफी बेबाक तरीके से जीना पसंद करती है।

पुरानी तस्वीर में उर्फी जावेद काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं फैंस में उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।हालांकि उर्फी जावेद अब काफी बोल्ड हो चुकी है और आए दिन उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती है। उर्फी कई बार अपने स्टाइल के कारण ट्रोल भी हो चुकी है। हालांकि इन सब बातों से उर्फी को कोई खास फर्क नहीं पड़ता।

बता दें, उर्फी जावेद ने सबसे पहले टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में काम किया था। हालांकि इस सीरियल में वह एक साइड रोल में नजर आई थी। इसके बाद उर्फी जावेद को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘जीजी मां’ और ‘दुर्गा’ जैसे टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला।हालांकि वह इन सीरियल्स में छोटे किरदार में ही नजर आई। इसके बाद उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया जहां से वह लाइमलाइट में आने लगी। अब वह आए दिन अपने खास स्टाइल के लिए चर्चा में रहती है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]