उर्फी जावेद ने जाहिर किया वो रणवीर सिंह से शादी करना चाहती हैं, बोली – ‘दूसरी पत्नी चाहिए तो मैं हूं….’

बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद अपने फालतू के फैशन स्टाइल की वजह से चर्चा में हैं। हॉलीवुड डिजाइनर हैरिस रीड ने उर्फी की तारीफ की थी। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने भी उर्फी के ड्रेसिंग सेंस के बारे में बात की थी। रणवीर ने उर्फी को ‘फैशन आइकॉन’ कहा। यह जानकर उर्फी जावेद सातवें आसमान पर थी। हाल ही में मीडिया के सामने उर्फी ने ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर रणवीर सिंह भी चौंक जाएंगे।

काले रंग की ड्रेस’में दिखीं उर्फी से मीडिया फोटोग्राफरों ने कुछ सवाल पूछे। जिसमें उनसे रणवीर की तारीफ के बारे में भी पूछा गया। रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए उर्फी ने कहा, “रणवीर मेरा पसंदीदा है। अगर वह दीपिका के बाद दूसरी पत्नी चाहता है, तो दीपिका वहां है इसलिए वह किसी को नहीं चाहता है लेकिन जरूरत पड़ने पर मैं हूं। रणवीर मैं सिर्फ कह रही हूं।” उर्फी ने मजाक में रणवीर की पत्नी बनने की इच्छा जाहिर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फेन्स कमेंट में उर्फी को ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘तुम तो बड़ी बेकार हो दूसरे के पति पर नजर डालती हो’ दूसरे ने लिखा, ‘बाते भी ऐसी और काम भी ऐसा।’ तीसरे ने लिखा, ‘उसको काम वाली चाहिए तुम जा सकती हो’ एक ने लिखा, ‘रणबीर तुजे भाव भी नहीं देगा।’

बता दें कि ‘कॉफी विद करण 7′ के पहले एपिसोड में रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने रणवीर से पूछा था, ”बहुत जल्दी कपड़े बदल ना किसके लिए बुरा सपना होगा?’ इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, “उर्फी जावेद क्योंकि वह एक फैशन आइकन हैं।” रणवीर का जवाब सुनकर आलिया भट्ट और करन जोहर दोनों चौंक गए थे।

बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी जावेद हाल ही में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बनीं। गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स की लिस्ट में एलिसिया 57वें नंबर पर रहीं, उन्होंने कंगना रनौत और कियारा आलिया आडवाणी को पीछे छोड़ दिया। उर्फी अपने फैशन चॉइस को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]