उर्फी जावेद की बिना टॉप वाली तस्वीरें हो रही वायरल, फोटो देखें..

उर्फी जावेद आप सच में अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रही हैं. नई तस्वीरों में आप उर्फी जावेद के बोल्ड अंदाज की जितनी तारीफ करेंगे, उतनी ही कम होगी. अतरंगी होने के साथ-साथ उर्फी का नया लुक भी सुपर सिजलिंग है।

ऐसे आउटफिट्स जिनके बारे में सोचना भी मुश्किल है, उर्फी ऐसे सुपर बो*ल्ड ड्रेसेस को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। उर्फी ने अपने नए लुक से साबित कर दिया है कि फ्लॉन्टिंग स्टाइल स्टेटमेंट और बोल्ड लुक की बात करें तो उनके पास कोई जवाब नहीं है।

उर्फी के लुक का सबसे हाईलाइटिंग हिस्सा उनका अपर पार्ट है। एक्ट्रेस ने इस बार न तो ब्रालेट पहना है और न ही क्रॉप टॉप। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार एक्ट्रेस ने टॉप की जगह कई चेन सिर्फ गले में पहनी हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि उर्फी द्वारा पहनी गई जंजीरों में भी ताले लगे हैं

यह भी पढें – मौनी रॉय ने सोफे पर बैठकर छोटे स्कर्ट और टॉप में दिए कमाल के पोज , देखें photos, फैंस को किया मोहित.. 

उर्फी ने गले में जो चेन पहनी थी, उसमें गुलाबी, नीले और काले रंग में कई ताले और सेफ्टी पिन हैं। टॉप के बजाय गले में ताले और जंजीरें पहने हुए, उर्फी ने इसे एक बिकनी बॉटम के साथ जोड़ा, जिसमें एक जालीदार स्कर्ट लगी हुई थी।

उर्फी ने अपने अतरंगी आउटफिट के साथ न्यूड पिंकिश टोन की लिपस्टिक लगाई है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पिंक आईशैडो और आईलाइनर से पूरा किया। उर्फी ने बालों में हाई पोनीटेल बनाई है। उर्फी ने अपनी चोटी को भी चेन से सजाया है। वाइट हाई हील्स पहने उर्फी ने अपने लुक को ग्लैम टच दिया है।

उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर कहा जाएगा कि एक्ट्रेस ने टॉप की जगह गले में जंजीर और ताले लगाकर फैशन की दुनिया में एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है. जब बात स्टाइल और फैशन की आती है, तो इस मामले में उर्फी के पास कोई जवाब नहीं है।

नए लुक में उर्फी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं. उर्फी को गले में ताले और जंजीर पहने देख फैंस हैरान हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी जावेद ने इस बार वाकई अपने लुक से तहलका मचा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.