उर्फी जावेद की बहन(Dolly javed) पर चढ़ रहा बो*ल्ड’नेस का बुखार, डीप नेक ड्रेस में कराया फोटोशूट सूट, video भी हो रहाviral

उर्फी जावेद की तरह उनकी छोटी बहन डॉली जावेद भी अपने आउटफिट्स के लिए चर्चा में बनी रहती है। डॉली जावेद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

डिप नेकलाइन ड्रेस में कराया फोटोशूट: हाल ही में डॉली जावेद ने अपना नया फोटोशूट कराया था। इस दौरान डॉली फूल पत्तियों के बीच बैठी डीप नेकलाइन ड्रेस में सिजलिंग अदाएं देती दिखाई दे रही थीं।

कैमरे के सामने खिसकी ड्रेस: इस दौरान डॉली की ड्रेस अचानक सामने से फिसल गई थी जिसे ठीक करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीर क्लिक हो गई। इस तरह यह अपने आप में खास पोज बन गया।

व्लॉगर है डॉली जावेद: उर्फी ने पहली तस्वीर सबसे बड़ी बहन उरूसा जावेद (Urusa Javed) की शेयर की है। daali पेशे से एक ब्लॉगर हैं और डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में काम करती हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह रोजाना अपनी डेली लाइफ से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर डॉली जावेद के 82 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

हुस्न की बला है डॉली: उर्फी जावेद की तरह उनकी छोटी बहन डॉली जावेद भी सुंदरता के मामले में एक्टर्स को टक्कर देती है। उनकी आए दिन नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। डाली का इंस्टा अकाउंट उनकी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरों व वीडियो से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर उनके 82k फॉलोअर्स हैं।

अब उर्फी जावेद ने अपनी फैमिली (Urfi Javed family) से मिलवाया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैमिली की तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि वह कितने भाई-बहन हैं। उर्फी जावेद की 3 बहनें (Urfi Javed sisters) और एक भाई हैं। तीनों बहनें ही उर्फी की तरह बेहद खूबसूरत और बिंदास हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]