techparimal news

Varun dhawan and Natasha Dalal baby: वरुण धवन के घर आया नन्हा मेहमान, दादा बन गए एक्टर के पिता डेविड धवन

Varun dhawan and Natasha Dalal baby: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के फिल्ममेकर भाई रोहित धवन और भाभी जाह्नवी धवन ने आज अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। जाह्नवी ने मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही धवन फैमिली ने खुशियां ही खुशिया फैल गई हैं।

images 2022 12 15T121232.998

बता दें, इससे पहले रोहित और जाह्नवी एक बेटी के पिता है। चार साल पहले यानि 2018 में कपल ने बेटी को जन्म दिया था। अब बेटे के पेरेंट्स बनकर कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। रोहित और जाह्नवी ने साल 2012 में धूमधाम से गोवा में शादी रचाई थी।

रोहित धवन के बारे में बताएं तो उन्होंने साल 2011 में फिल्म देसी बॉयज से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह अहम रोल में थे। फिर उन्होंने साल 2016 में ढिशूम का निर्देशन किया। इसमें उन्होंने जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडिस को लीड रोल में रखा।

images 2022 12 15T121314.051

इस साल मार्च के महीने में वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी भाभी जानवी के लिए बेबी शावर रखा था। इस दौरान अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी शामिल हुई थीं। अंशुला कपूर ने इस बेबी शावर की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

अगर रोहित के वर्क फ्रंट की बात की जाए तोवह फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट शहजादा में बिजी हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की यह फिल्म अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘Ala Vaikunthapurramulaa’ की ऑफिशल रिमेक है।