जानिये ‘भेड़िया’ थिएटर्स के बाद किस-किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होंगी रिलीज

20221002 170835

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। इसके बाद अब 19 अक्टूबर को ट्रेलर का इंतजार रहेगा। फिल्म के ट्रेलर के लिए 19 तारीख इसलिए चुनी गई क्योंकि इस दिन वरुण धवन के इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो जाएंगे। इस एक दशक में वरुण ने न सिर्फ कॉमेडी और एक्शन बल्कि बदलापुर और अक्टूबर जैसी फिल्में की हैं, जिसमें उनकी एक्टिंग किसी एकदम अलग और जबरदस्त दिखी है। एक बार फिर वरुण ने कुछ नया ट्राई किया है। इस बार वो भेड़िया के जरिए अपने हॉरर कॉमेडी जोनर में एंट्री ले रहे हैं। फिल्म के लिए थोड़ा सा इंतजार आपको करना होगा। उनकी ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्म रिलीज हो इससे पहले ही खबर आ गई है कि इसे थिएटर्स के बाद कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जाएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक भेड़िया के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। हालांकि अभी ये ऑफिशियल नहीं किया गया है। लेकिन इतना तो पक्का है कई भेड़िया को अच्छे खासे अमाउंट में बेचा गया होगा। दिनेश विजन इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और ये फिल्म उनके हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का एक हिस्सा है। वो इस तरह से अपना पूरा एक अलग यूनिवर्स खड़ा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

भेड़िया की बात करें तो इसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का अब तक टीजर आया है जो कि थोड़ा खतरनाक जरूर नजर आता है। इसमें आपको एक रैप सुनाई पड़ता है। एक भेड़िया अपनी कहानी बताता है कि वो इंसानों को खाता है। एक शख्स को जंगल में दौड़ते दिखाया गया है। उसके पीछे एक भेड़िया दौड़ रहा होता है। इसके बाद आग में से एक भेड़िया की आकृति बनती है। ये पूरा वीएफएक्स का काम है। ये सब देखकर कमाल का एक्सपीरियंस आपको मिलता है। लेकिन इसमें कृति और वरुण को सामने नहीं दिखाया गया है। इसलिए हमें इसके ट्रेलर का इंतजार करना होगा।

Related posts