हसीन वादियों में शर्ट*लेस नजर आए विक्की कौशल, बिकिनी में कैटरीना ने दिखाया हॉ*ट अंदाज तस्वीरों में दिखा रोमांस

विक्की कौशल कैटरीना कैफ इन दिनों अपने वेकेशन पर हैं और वो बॉलीवुड के न्यू पावर कपल माने जाने लगे हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के स्टार कपल हैं। दोनों की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम में पति विक्की कौशल के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं. दरअसल ये कपल अपने काम से थोड़ा सा समय निकालकर एक स्पेशल वेकेशन पर गया है और वहां से कुछ खास फोटो शेयर की हैं और इन तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है.

विक्की कौशलने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, इसमें एक खूबसूरत सनसेट की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में पेड़, पौधे और पहाड़ी के बीच एक झोपड़ी भी दिखाई दे रही है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वेकेशन की इस लेटेस्ट तस्वीर को देख कहा जा सकता है कि कपल प्रकृति के करीब क्वालिटी और रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रहा है. वहीं कैटरीना कैफ ने बिना किसी कैप्शन के इन फोटो को शेयर किया है, सिर्फ इमोजी शेयर किए हैं.

इन फोटो में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल कैटरीना कैफ की गोद में सिर रखकर बैठे हैं जबकि दूसरी फोटो में कैटरीना कैफ अकेली नजर आ रही हैं. यही नहीं, तीसरी फोटो में एक खूबसूरत हट को दिखाया गया है. इस तरह दोनों एक साथ शानदार नजारों के बीच समय गुजार रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसबंर 2021 में सात फेरे लिए थे और हाल ही में शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली रेड कार्पेट अपीयरेंस सामने आई थी.

दोनों अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में साथ नजर आए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में लक्ष्मण उत्तेकर की सारा अली खान के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की है. बात अगर कैटरीना कैफ की करें तो वो ‘टाइगर 3’ और ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी.

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.