Video: ट्रेलर लांच पर इतनी पतली पट्टी वाली ड्रेस पहनकर पहुंची अनन्या, दोनों हाथों से पड़ रहा था संभालना..

बॉलीवुड की नई बार्बी गर्ल अनन्या पांडेय इन दिनों चर्चा में हैं. उनकी पहली साउथ फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका ट्रेलर आज रिलीज किया गया. इस ट्रेलर रिलीज के दौरान अनन्या ने जो ड्रेस पहनी थी अब वह चर्चा में आ गई है. दरअसल अनन्या का लुक बेहद ही बो’ल्ड था जिसको देखकर फैन्स हैरान रह गए, तो वहीं कई लोग उनके हॉ’ट लुक्स की तारीफ़ करते भी दिख रहे हैं.

बता दें कि अनन्या पहली बार विजय के साथ फिल्म कर रही हैं और इसके जरिये यह अपना साउथ डेब्यू कर रही हैं. पूरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म Liger का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी जिसमे विजय और अनन्या की जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह एक बॉ’क्स’र की कहानी है जिसके ट्रेलर को लोग काफी पसंद करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस ट्रेलर लांच के दौरान अनन्या की ड्रेस ने सभी का ध्यान खीं’चा. जाहिर है वैसे तो अनन्या अपने क्यूट अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन अब जो उनका लुक सामने आया है उसे देखकर तो आपकी आंखें खुली रह जाएंगी. अनन्या के इस लुक को देखकर कई लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते दिख रहे. दरअसल अनन्य ने ट्रेलर लांच के दौरान ब्लैक कलर की बेहद ही बो’ल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. यह ड्रेस ऐसी थी कि इसमें खुद अनन्या को भी कम्फर्ट फील नहीं हो रहा था.

अनन्या की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमे उनका बिं’दास अंदाज देखने को मिल रहा है. जाहिर है अनन्या इससे पहले भी कई बार अपने ह’द बो’ल्ड लुक को लेकर काफी सुर्ख़ियों में आ गई थीं. इसी कड़ी में अब एक बार फिर से उनका यह ब्लैक ब्यूटी वाला अंदाज लोगों को हो’श उ’ड़ा रहा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लुक में आप देख सकते हैं कि कैसे अन्नया ने जो ड्रेस पहनी है वह था’ई हा’ई वाली ड्रेस है. इसमें जब वह चल रही हैं तो उनको अपने हाथों से ड्रेस को संभालना पड़ रहा है. वहीं स्टेज पर जब विजय और रणवीर सिंह डांस करते हैं और फिर अनन्या को भी डांस करने को कहते हैं तो रुक जाती हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आये वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे अन्नया अपने हाथों से उपर और नीचे दोनों तरफ से ड्रेस को संभाल रही हैं, लेकिन फिर भी कैमरे के सामने आते ही ऊ’प्स मोमेंट का डर लग रहा. अब यह वीडियो हर तरफ चर्चा में है और लोग आलोचना करते नजर आ रहे, कई लोग लुक्स की तारीफ़ भी कर रहे.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]