Video: ‘जेठ के पाछे बैठुंगी’ हरियाणवी गाने पर देसी भाभी ने मचाया ग़दर, video viral

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खूबसूरत कपड़ों में दोनों लड़कियां खुशी के माहौल में शामिल हैं और मंच पर हरियाणवी गाने. अपने डांस से उन्होंने खुशियों के माहौल में चार चांद लगा दिए हैं और उनके पीछे भी कई लोग नाच रहे हैं.

अपने खूबसूरत अंदाज में डांस कर दोनों लड़कियों ने लोगों का दिल जीत लिया है लोग इस डांस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं और मौजूद सभी लोग डांस करते रहते हैं.

दोनों अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल कर रहे हैं और अपने मस्त डांस से सभी का दिल जीत चुके हैं. सभी को यह डांस काफी दिलचस्प लग रहा है और साथ में डांस करती लड़कियों के इस वीडियो को देख लोग खूब मजे ले रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhu Rani (@tinatushir)

‘जेठ के पाछे बैठुंगी’ हरियाणवी गाने पर दो देसी भाभी ने मचाया ग़दर, आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर tinatushir and shivamadhu_नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर 3 मिलियन व्युज और अब तक में 123 हजार लाइक आ चुके हैं। लोगों ने लड़कियों के इस डांस विडियो पर जम कर कमेंट भी किया है, सभी को इनका यह डांस बेहद रोमांचक लग रहा है।

हरियाणवी गाने “जेठ के पाछे बैठुंगी” पर दो भाभी का स्टेज पर मजेदार डांस

हरियाणवी गानों से जुड़े वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आम हैं और हरियाणवी गानों पर आधारित वीडियो बनाने का चलन तेजी से फैल रहा है. हाल ही में हरियाणवी गाने “जेठ के पाचे बैठुंगी” पर नाचती हुई दो लड़कियों का यह वीडियो सामने आया है,

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]