techparimal news

VIDEO: जान्हवी कपूर ने नहीं पहना अंडर गारमेंट्स सफेद टाप के ऊपर से सब कुछ दिख गया, लोगों के सामने होना पडा़ शर्मिंदा

सोशल मीडिया पर अक्सर हॉट फोटोज और वीडियो से बॉलीवुड की ये हसीना कहर बरपाती रहती है। अक्सर उनके फोटोज सुर्खियों में छाये रहते हैं। उनकी फोटोज पर खूब लाइक और कमेंट आते हैं। जी हां हम बात कर रहे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना जान्हवी कपूर की। अगर आप सोशल मीडिया यूजर है, तो आपने भी इनकी अदाएं देखी होगी।

20220704 125614

इनकी अदाओं के कई ​दीवाने हैं। आपको बता दें कि जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग से ज्यादा ड्रेस के कारण से चर्चा में रहती हैं। लेकिन कई बार उनके लिए उनका यह फैशन सिर का दर्द बन जाता है। यहां तक कि इसके कारण से वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में भी आ चुकी हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री सफेद रंग की शर्ट पहने नजर आई थीं, लेकिन कार में बैठते समय उनके साथ कुछ ऐसा हो गया वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर की कार में बैठते समय की फोटोज काफी चर्चा में रहीं। यह फोटोज अभिनेत्री के जिम से बाहर निकलते समय की थीं। आपको बता दें ब्रा न पहनने की वजह से जान्हवी कपूर के निप्प’ल शर्ट के ऊपर से दिख रहा था , जिसके कारण से उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ी थीं। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने रूटीन जिम सेशन को पूरा करके बाहर निकल रही थीं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक-ग्रे पैंट्स में थीं।

इसके साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने थे। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इंटरनेट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस तरह वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अभिनेत्री एक्ट्रेस आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो शेयर करती हैं जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं। यहां तक कि कई सेलेब्स भी अभिनेत्री जाह्नवी के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इंटरनेट के अलावा कई बार रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी किसी पार्टी में भी स्पॉट हो जाती हैं। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने मूवी धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ दिखाई दी थी। मूवी में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। इन दिनों अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के पास बवाल, बॉम्बे गर्ल, रणभूमि, गुड लक जेरी, दोस्ताना 2 और तख्त जैसी एक से बढ़कर एक मूवीज हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]