Video:मलाइका ने अवार्ड शो में पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस इनरवेयर तक साफ-साफ दिख गया, हो रही ट्रोल, video viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपर मॉडल मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों में अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन पर पेरिस पहुंचीं। यहां मलाइका अर्जुन के बर्थडे को खास सेलिब्रेट करने पहुंचीं। पेरिस से लौटने के तुरंत बाद मलाइका ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया। उन्हें रविवार को मिस इंडिया 2022 इवेंट में शामिल किया गया। मलाइका हमेशा पार्टी या इवेंट में अपने हॉट अवतार से पार्टी में महफ़िल कर देती हैं और इस इवेंट में भी मलाइका का जलवा देखने को मिला।

इवेंट में मलाइका का लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह और भी बोल्ड अवतार में नजर आईं। इवेंट में मलाइका ने गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट वन पीस ड्रेस पहनी थी, जो काफी लंबी थी और ड्रेस पर हैवी वर्क भी किया गया था। जिसके चलते कई लोग रेड कार्पेट पर उतरते हुए उनकी ड्रेस ठीक करने पहुंचे। ड्रेस की गर्दन इतनी गहरी थी कि मलाइका के क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ड्रेस इतनी पारदर्शी थी कि मलाइका के इनर भी साफ नजर आ रहे थे। कुछ लोगों को मलाइका का ये लुक बेहद पसंद आया तो कुछ लोगों को ऐसी ड्रेस पहनना पसंद नहीं आया और उन लोगों ने मलाइका को खूब ट्रोल किया। इस खूबसूरत ड्रेस में मलाइका का आकर्षक फिगर फ्लॉन्ट हो रहा था और फैंस को उनके मनमोहक आउटफिट्स पर प्यार जता रहे थे।

मलाइका ने इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप कर अपने लुक को पूरा किया, साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे और हाथ में पर्स लिए हुए थे। इस ड्रेस के साथ मलाइका ने सलमान खान के ब्रेसलेट से मैच करता हुआ नेकलेस पहना था। लोगों ने मलाइका के इस नेकलेस को देखा तो उन्हें सलमान खान का ब्रेसलेट याद आ गया और उन्होंने इस बात को लेकर मलाइका को खूब ट्रोल किया।

कुछ यूजर्स मलाइका से कमेंट के जरिए पूछते नजर आए कि उन्होंने सलमान खान का ब्रेसलेट क्यों पहना हुआ है। एक यूजर ने लिखा, ‘सलमान खान का ब्रेसलेट गले में पहन लिया।’ दूसरे ने लिखा, ‘सलमान खान का ब्रेसलेट उनके गले में क्या कर रहा है?’ इसके अलावा भी सलमान खान के ब्रेसलेट को लेकर मलाइका को काफी ट्रोल किया गया। हालांकि मलाइका को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। बता दे कि मिस इंडिया 2022 के ग्रैंड फिनाले में यह मुकाबला 31 हसीनाओं के बीच हुआ था। विजेता हैं सिनी शेट्टी। राजस्थान की रुबेल शेखावत फर्स्ट रनरअप रहीं और उत्तर प्रदेश की शिनिता चौहान सेकेंड रनरअप रहीं। इस इवेंट में नेहा धूपिया, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गांधी, राहुल खन्ना, कोरियोग्राफर श्यामक डावर, कृति सेनन जैसे सेलेब्स भी शामिल हुए।