techparimal news

हंसिका मोटवानी का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, मां पर लगा था आरोप

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा हंसिका मोटवानी आजकल चर्चा में हैं. वे बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं. उनकी खूबसूरती की तारीफ अक्सर फैंस करते रहते हैं. आपको बता दें कि हंसिका ने बतौर चाइल्ड कलाकार टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. लेकिन आज के वक्त में वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गई.

हंसिका ने वर्ष 2003 में में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में और वर्ष 2007 में हंसिका हीमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ में काम किया. हंसिका मोटवानी खुद को फिट रखने के लिए फिटनेस और डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं. वे सुबह जल्दी उठती हैं और योगा करती हैं.

images 2022 12 21T173227.083

इसके बाद वे करीब 2 घंटे जिम में कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं, जिसमें कार्डियो और स्पिनिंग एक्सरसाइज भी शामिल है. बता दें कि हंसिका अब मलयाली फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। जल्द हंसिका मलयाली फिल्म विलेन में नजर आने वाली हैं। इसमें दक्षिण के ख्यात एक्टर मोहनलाल भी हैं। यह फिल्म सितंबर में आएगी।

images 2022 12 21T173307.167

कहा जाता है कि दो साल पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवती बाथरूम में नहाते दिख रही थीं। इस वीडियो को हंसिका मोटवानी का बताया गया था। हालांकि यह स्प्ष्ट नहीं हो सका कि यह हंसिका ही थी यां कोई और।