Join Now

Video: सलमान खान की पहली गर्लफ्रैंड संगीता बिजलानी 62 की उम्र में भी हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देखें

सलमान खान जो बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से पहचाने जाते हैं उनका अफेयर बॉलीवुड में लगभग दर्जनों अभिनेत्रियों के साथ चल चुका है। हालांकि इन अभिनेत्रियों में से कुछ के साथ ही उनका नाम शादी तक जोड़ा गया था। 1989 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली संगीता बिजलानी के साथ भी सलमान खान इश्क लड़ा चुके हैं और सलमान के साथ तो संगीता बिजलानी की नजदीकियां ऐसी थी कि माना जा रहा था कि किसी भी वक्त सलमान खान संगीता बिजलानी के साथ शादी कर सकते थे।

images 2022 07 13T172955.003

क्योंकि संगीता बिजलानी अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी वहीं सलमान खान का भी रुतबा किसी बड़े सितारों से कम नहीं था और इन दोनों की नजदीकियां सभी को पता थी लेकिन ऐन मौके पर सलमान ने संगीता से शादी से इंकार कर दिया था। आइए आपको बताते हैं कि अब सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी कैसी दिखती है।

Screenshot 2022 07 13 at 1.45.51 PM 1050x525 1

ऐसी दिखती है सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी: सलमान खान की अफेयर लिस्ट इतनी लंबी है कि कोई सोच भी नहीं सकता। 1989 में फिल्म त्रिदेव से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली संगीता बिजलानी के साथ भी सलमान खान का नाम जुड़ चुका है। संगीता बिजलानी के साथ तो सलमान की नज़दीकियां इस हद तक थी की यह बात सामने आ रही थी कि सलमान के घर शहनाई बजने वाली है लेकिन सलमान ने संगीता बिजलानी को भी छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sangeeta Bijlani (@sangeetabijlani9)


हालांकि संगीता बिजलानी का करियर वैसा नहीं रह सका जैसी उनकी शुरुआत थी क्योंकि पहले फिल्म से ही उन्हें बड़ा सितारा घोषित किया जाने लगा था लेकिन उनकी निजी जिंदगी ज्यादा चर्चाओं में रही थी। हाल ही में संगीता बिजलानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें 62 साल की अभिनेत्री बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sangeeta Bijlani (@sangeetabijlani9)


62 साल की उम्र में भी ऐसी दिखती है संगीता बिजलानी: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे तो कई अभिनेत्रियां अधिक उम्र होने के बाद भी खूबसूरत नजर आती है लेकिन आज हम बताने जा रहे हैं उस अभिनेत्री के बारे में जिसका नाम सुनकर आप चौक जायेंगे। हम बात कर रहे हैं सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की जो 62 सालों की हो चुकी हैं और अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर जा चुकी हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर 62 साल की इस अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनकी ब्यूटी को देखकर लग नहीं रहा कि वह 62 साल की है। फैंस भी संगीता बिजलानी के तस्वीरो पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं और उनकी खूबसूरती के लिए खूब तारीफ भी कर रहे है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]