Video: नोरा फतेही की साड़ी संभालने के चक्कर में सिक्यॉरिटी गार्ड बारिश में भीगा , ऐक्ट्रेस पर भड़के यूजर्स

ऐक्ट्रेस नोरा फतेही का अपना ही जलवा है। वह जब भी पब्लिक जगह पर नजर आती हैं तो फैंस की निगाहें उन पर टिक जाती हैं। नोरा फतेही के डांस के साथ-साथ लोग उनकी ऐक्टिंग के भी दीवाने हैं। हालांकि कई बार नोरा फतेही कुछ यूजर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं। कभी उनके कपड़ों तो कभी बेवजह ही यूजर्स ने नोरा फतेही को ट्रोल कर दिया। अब नोरा फतेही एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं और वो उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसकी वजह है नोरा फतेही द्वारा गोर्ड से बारिश में अपनी साड़ी संभलवाना।

दरअसल नोरा फतेही मुंबई की भारी बारिश में अपनी कार से निकलकर वैनिटी वैन की ओर जा रही थीं। बारिश काफी हो रही थी, इसलिए नोरा फतेही को कार से निकालने के लिए उनके सिक्यॉरिटी गार्ड उनके पास गए। एक गार्ड ने नोरा फतेही के ऊपर छाता पकड़ा हुआ था ताकि वह भीग न जाएं, वहीं दूसरे गार्ड ने हाथ से नोरा फतेही की साड़ी संभाली हुई थी। इस दौरान नोरा फतेही तो भीगने से एकदम बच गईं। लेकिन साड़ी संभालने वाला गार्ड बुरी तरह भीग गया। यूजर्स को नोरा फतेही की यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ऐक्ट्रेस को जी-भरकर खरी-खोटी सुना दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

नोरा फतेही का यह वीडियो एक पपाराजी अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘अपने कपड़े खुद पकड़ना इतना मुश्किल तो नहीं है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘कपड़े खुद पहनो और दूसरे संभाले।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘ये कहीं की महारानी है। वो बेचारा भीग गया।’

बता दें कि नोरा फतेही इस वक्त डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ जज कर रही हैं। इसमें उनके साथ नीतू कपूर और मर्जी पेस्तोनजी भी हैं। नोरा फतेही इस साड़ी में ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर ही जा रही थीं। नोरा फतेही जल्द ही फिल्म ‘थैंक यू’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगी। इन फिल्मों में नोरा फतेही का स्पेशल सॉन्ग होगा।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]