Video: ‘लॉकअप’ में हुई श’र्मनाक हरकत..! झ’गड़ें के बीच ‘फारुकी’ ने छुआ अंजलि का प’र्सनल पार्ट…

टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो ‘लॉक अप’ शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट भी आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ ना कुछ खु’लासे करते रहते हैं। जिसके चलते शो में आए दिन ध;माका देखने को मिलता है। गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच नजदीकियां बढ़ रही है।

ऐसे में दोनों के बीच कई रो’मांटिक एंगल भी देखने को मिले। इतना ही नहीं बल्कि, अंजलि अरोड़ा ने पिछले दिनों फारूकी के सामने अपने दिल की बात भी कही थी। हालांकि, जब अंजलि अरोड़ा को यह बात पता चली कि फारूकी पहले से ही शादीशुदा है। वह एक बेटे के पिता है तो वह उनसे थोड़ी नाराज होती नजर आई थी।

लेकिन, इसी बीच इन दोनों का एक बड़ी तेजी से वा’यरल हो रहा है जिसमें झ’गड़ा होता हुआ नजर आ रहा है। इसी झगड़े के बीच मुनव्वर फारूकी अंजलि अरोड़ा के प’र्सनल पा’र्ट पर हाथ रख देते हैं जिसके बाद यह मामला बढ़ जाता है। दरअसल, अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी के बीच झ’गड़ा जरूरत से ज्यादा ही बढ़ गया।

इतना ही नहीं बल्कि, दोनों के बीच मा’रपीट भी शुरू होने लगी। इसी बीच मुनव्वर फारुकी अंजलि अरोड़ा को रोकते हैं तभी मुन्नवर फारूकी का हाथ अंजलि के प्रा’इवेट पार्ट पर चला जाता है। बता दे, इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इतना ही नहीं बल्कि, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो देखें,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

बता दे, अंजलि अरोड़ा उस दौरान काफी सुर्खियों में रही थी जब उन्होंने अपना डार्क सी’क्रेट खोला था। उन्होंने बताया था कि, 5000 रुपए के कारण उन्होंने रूस में एक शख्स के साथ रात बिताई थी। बता दे, इस मामले के बाद पायल रोहतगी ने अंजलि अरोड़ा पर खूब तंज कसे थे हालांकि, उन्होंने भी पायल रोहतगी का जमकर मुकाबला किया था।

बता दे, पिछले दिनों इस शो में मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे नजर आई थी जिन्होंने शो के कंटेस्टेंट के साथ प्रैंक किया था कि, वह प्रे’ग्नेंट है। हालांकि, बाद में उन्होंने सच्चाई बता दी थी कि, वह मजाक कर रही थी। इसी बीच खबर आई है कि, कंगना रनौत के शो में जल्द ही मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल नजर आ सकती है।

हालांकि अभी तक शहनाज की तरफ से इस तरह का कोई बयान नहीं आया है लेकिन, शहनाज के लिए भी शो में शिरकत करती है तो शो काफी दिलचस्प हो सकता है। अब देखना यह है कि, शो का विनर कौन बनेगा फिलहाल तो शो में हर रोज ल’ड़ाई देखने को मिलती है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]