Video: बेशर्मी की भी हद है, जींस के ऊपर इनरवियर पहन एयरपोर्ट पहुंच गई उर्फी जावेद, देखें Video

उर्फी जावेद को हम सभी बिग-बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट के रूप में देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी आए दिन छाई रहती हैं। उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह उनके अतरंगी कपड़े होते हैं। अपने अजीब कपड़ों को लेकर वे कई बार ट्रोल होती रहती हैं। फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं।

कुछ लोग ये भी कहते हैं कि उर्फी के पास न काम है और न टेलेंट। इसलिए वह बस अपने बेकार कपड़ों और बदन को दिखा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन दिनों उनका एयरपोर्ट लुक चर्चा में है। इस बार उन्होंने हद ही कर दी। जिन कपड़ों को लोग जींस के अंदर पहनते हैं, वह उन्होंने जींस के बाहर पहन लिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


उनका यह अजीब फैशन देख लोग बहुत मजे ले रहे हैं। यहां तक कि फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Viral Bhayani ने भी उर्फी के अतरंगी कपड़े वाला वीडियो साझा कर चुटकी ले ली। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा “मुझे ठंडी अच्छी नहीं लगती, इतने छोटे कपड़े में।”

जहां कुछ लोग उनके ड्रेस आईडिया की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि बस यही देखना रह गया था तो दूसरे ने कमेंट किया कि टार्जन की बहन लग रही है। तो वहीं एक यूजर ने तो उर्फी को भिखारी ही बता दिया। वैसे ट्रॉलर्स को लेकर उर्फी का कहना होता है कि लोग क्या कहते हैं इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी मर्जी से लाइफ जीना पसंद करती हैं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई है बल्कि वह ज्यादातर अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. उर्फी बिग बॉस ओटीटी में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। शो से बेघर होने वाली वह पहली कंटेस्टेंट थी।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]