Join Now

Video: उर्फी जावेद ने खुद को गुलाब की पंखुड़ियों से ढक कर इंस्टाग्राम बढाया पारा

ऐसा एक भी दिन नहीं गुजरता होगा जिस दिन उर्फी जावेद के चर्चे न हो। हर दिन उर्फी सुर्खियों में रहती है। उर्फी इन दोनों सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी है। चाहें बात की जाए उनके ड्रेसिंग सेंस की या फिर उनके प्यार की, वो हमेशा लाइमलाइट पर रहती है। वहीं फैंस भी उनकी एक झलक पाने की खातिर दीवाने रहते हैं और घंटों इंतजार करते हैं। हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उर्फी गुलाब के बेड पर नजर आ रही है।

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ने बदन पर न तो ब्रा पहनी है और न ही कोई टॉप पहना है। इस बार उर्फी ने अपने तन को गुलाब की पंखुड़ियों से ढका है। उर्फी को मुस्कुराते हुए और खुद को ढकने के लिए पंखुड़ियों को पकड़े हुए देखा जा सकता है। उन्हें हल्के मेकअप और खुले बालों में देखा जा सकता है। जैसे ही उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर ये वीडियो शेयर किया फॉलोवर्स दीवाने हो उठे। एक ने कहा, उफ्फ्फ केवल यह ही कर सकती है।

urfi javed rose min

इस वीडियो में उर्फी जावेद के बदन पर ना तो ब्रा है और ना ही कोई टॉप। एक्ट्रेस ने इस बार गुलाब की पंखुड़ियों से अपने शरीर को ढका है। वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई भी दिखीं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है जो उनके इस वीडियो को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है। इस गाने के बोल है- ‘रूप सुहाना लगता है..’ उर्फी वीडियो में लेटकर शर्माती हुई और अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं।

इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग और वायरल स्टार हैं। उर्फी अपने यूनीक फैशन से अपने फॉलोवर्स को हैरान करने में कभी भी फेल नहीं होती है। इंस्टाग्राम पर 3.3 M फॉलोअर्स की फौज के साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो देख कर हमेशा की तरह फेन्स मजेदार कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे कोई पंखा चला दो’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘रणवीर सिंह वाले से तो ये भी ठीक है भाई’ तिसरे ने कमेंट में लिखा, ‘रणवीर सिंह और उर्फी जावेद दोनों का दूर का कोई रिलेशन तो नहीं है, दोनों के शौक सेम है’ एक ने लिखा, ‘इसकी और रणवीर सिंह की शादी करा दो’ इसके अलावा काफी फेन्स ने उर्फी के ये लुक की तारीफ की।

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने काउच शेयर किया था। इस दौरान एक सवाल के में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कह।. वहीं, इस पर उर्फी ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं इस पर कैसे रिएक्ट करूं, लेकिन रणवीर सिंह तुम बहुत स्वीट हो।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]