Viral Video: तितली गाने पर डांस करते समय संध्या बींदणी(दीपिका सिंह) हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, दिख गया सब कुछ

स्टार प्लस के सुपरहिट धारावाहिक ‘दिया और बाती हम’ की लीड अभिनेत्री दीपिका सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। दीपिका ने इस सीरियल में संध्या राठी का किरदार निभाया है जो की एक आईपीएस अफसर बनना चाहती है।

घर-घर में संध्या बींदणी के नाम से मशहूर दीपिका ने सबको अपनी एक्टिंग से दीवाना बना के रखा हुआ है। हाल ही में दीपिका सिंह चर्चा में हैं। दीपिका सिंह का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के एक गाने ‘बन के तितली दिल उड़ा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में डांस करते वक्त दीपिका सिंह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं। इस गाने पर डांस करते वक्त दीपिका को खुद अंदाजा नहीं था कि उनके साथ ये घटना हो जाएगी जिसकी वजह से उन्हें सरेआम शर्मिंदा होना पडेगा।

वह पीले रंग का फ्रॉक पहनकर पहाड़ों के बीच डांस करती नजर आ रही हैं। डांस करते वक्त उनकी फ्रॉक हवा से उड़ जाती है और पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है।


हालंकि दीपिका झट से अपनी स्कर्ट पकड़ लेती हैं और डांस करना जारी रखती हैं। दीपिका के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

बता दें की दीपिका काफी समय से परदे से दूर हैं। हालाँकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 40 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। दीपिका ने 2 मई 2014 को सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के डायरेक्‍टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा सोहम भी है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]