सारा अली खान के प्रपोजल का विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब, कहा- तुम काफी क्यूट हो!

कॉफी विद करण शो सीजन 7 का हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद ये साफ हो गया है कि इस गुरुवार शो में जान्हवी कपूर और सारा अली खान नजर आने वाली हैं। वीडियो में कही गई एक बात को लेकर सारा अली खान ट्रेंड होती हुई नजर आ रही है। दरअसल करण जौहर ने सारा से उनके क्रश के बारे में पूछा और ये सवाल किया कि वह किसे डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा का नाम लिया। अब इस पर लाइगर फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन सामने आया है।

विजय देवरकोंडा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कॉफी विद करण शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा- आई लव जिस अंदाज में सारा अली खान आपने देवरकोंडा कहा। ये बहुत ही क्यूट है। मैं तुम्हें एक बड़ी हग और स्नेह भेजता हूं। एक्टर ने इस पोस्ट के साथ जान्हवी कपूर को भी टैग किया है। करण जौहर के शो से जुड़ा जो प्रोमो सामने आया, उसमें आप देख सकते हैं कि सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा का नाम किस अंदाज में लिया। पहले भी सारा और विजय को साथ में देखा जा चुका है। दोनों साथ में बेहद ही क्यूट नजर आते हैं।

कॉफी विद करण शो सीजन 7 में शामिल होंगे ये सितारे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 7 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो के पहले एपिसोड में गेस्ट बनकर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आएं। ये शो हर हफ्ते शाम 7 बजे आता है। अबकि बार इस शो का हिस्सा सारा अली खान और उनकी दोस्त जान्हवी कपूर बनने वाली हैं। इस सीजन में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी भी शामिल होने वाले हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]