techparimal news

लाहौर की इस लड़की पर आया था विराट कोहली का दिल, अनुष्का से पहले दो साल रहे लिविंग रिलेशनशिप में

दोस्तो आज हम आपको जो बात बताने जा रहे है वो बात बहुत ही कम लोग जानते है ,दरअसल दोस्तो जब विराट कोहली क्रिकेट के अपने शुरुआती कैरियर में थे तब अनुष्का शर्मा से भी पहले उनकी एक गर्लफ्रैंड थी जिसका नाम इजाबेल लिटे था। इजाबेल लिटे ब्राज़ीलियन मॉडल और एक्ट्रेस है । इन्हें शुरआत में गुरु रंधावा के गाने लगदी लाहौर दी में देखा गया था । इस गाने के बाद ये काफी फेमस भी हो गयी थी ।

images 54 2

इजाबेल लिटे ने अपने कैरियर की शुरआत आमिर खान की फ़िल्म तलाश फ़िल्म से की थी जो मि 2012 में रिलीज हुई थी।इस फ़िल्म के बाद इजाबेल ने तेलगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया था।

i dated virat kohli for 2 years says izabelle leite 2 67699 5754 virat kohli 2

2012 के ही एक प्रोग्राम में इजाबेल लिटे और विराट कोहली की मुलाकात हुई ।इस मुलाकात में विराट कोहिली पहली ही नज़र में इजाबेल लिटे को अपना दिल दे बैठे । इस मुलाकात के बाद विराट कोहिली ने इजाबेल लिटे को प्रोपोज़ किया जिसके बाद दोनो ही गर्लफ्रैंड और बॉयफ्रेंड बन गये ।

images 52 1

दोनो एक दूसरे को दो साल तक डेट किया ,हालॉकि विराट कोहली ने कभी भी इस रिश्ते को पब्लिकि स्वीकार तो नहीं किया पर दोनो के ही रिश्ते के चर्चा हमेशा मीडिया में होती रहती है। लेकिन साल 2014 के बाद दोनो का ब्रेकअप हो गया जिसके कुछ साल बाद इजाबेल ने सबके सामने स्वीकार किया कि दोनो दो साल तक रिलेशनशिप पर रहे थे लेकिन कुछ समय बाद हमने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म कर दिया था।

इस ब्रेकअप में बाद विराट कोहली की मुलाकात एक ऐड की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा से हुई । इस मुलाकात के बाद दोनो ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद रिलेशनशिप पर आ गये थे । इन्होनें इस रिश्ते को काफी समय तक सारी दुनिया से छुपा कर रखा था।

images 55 2

हालॉकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिश्ता भी काफी उतार चढ़ाव भरा हुआ था। ऐसा माना जाता है कि एक समय ऐसा भी आया था कि दोनो ब्रेकअप हो गया था पर दोनो फिरसे एक हो गये जिसके बाद दोनो ने 2017 में शादी कर ली थी । शादी के 3 साल बाद इनकी एक बेटी हुई जिनका नाम इन्होंने वामिका कोहली रखा है।