बेटी वामिका और अनुष्का शर्मा संग देव भूमि पहुंचे विराट कोहली, गोल्ज्यू के करेंगे दर्शन

20221119 203049

उत्तराखण्ड की हसीन वादियां बड़े बड़े फिल्मी सितारों, नामचीन हस्तियों को हमेशा से ही आकर्षित करती रही है। देश विदेश से आए दिन हजारों लोग उत्तराखण्ड की हसीन वादियों का लुत्फ उठाने यहां आते रहते हैं। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है।

जहां बुधवार शाम को क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने तीन दिनों के निजी दौरे के लिए पहुंचे हैं। बताया गया है कि विराट का हेलीकॉप्टर शाम 4 बजे सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के हेलीपैड पर उतरा, जहां से वह अपने परिवार के साथ कार से मुक्तेश्वर के लिए रवाना हुए। कार में विराट और अनुष्का के अतिरिक्त उनकी नन्ही मासूम बेटी वमिका भी थी।

अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक विराट अपने किसी परिचित से मिलने के लिए रामगढ़ ग‌ए हैं। आगामी तीन दिनों तक उनका यही रूकने का प्लान है। बताया जा रहा है कि विराट कोहली विश्व प्रसिद्ध बाबा नीम करौली महाराज समेत कुमाऊं में न्याय के देवता गोल्ज्यू के भी दर्शन करेंगे।

बताते चलें कि कैंची धाम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की गहरी आस्था है। विदित हो कि हाल ही में अनुष्का ने कैंची धाम की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

Related posts