techparimal news

देखिये “धूम-3” फिल्म में ‘आमिर खान’ के साथ भूमिका निभाने वाला यह लड़का अब हो गया है कितना यंग और हैंडसम

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरहिट फिल्में रही है जिनमें कई बड़े सितारे रहे हैं लेकिन उन बड़े सितारों के बीच में कुछ चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आए जिनकी बदौलत फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की। ऐसी ही फिल्म थी आमिर खान की धूम 3 जिस का क्रेज एक अलग ही लेवल पर था जब यह फिल्म रिलीज हुई थी और इस फिल्म में आमिर खान के बचपन की भूमिका एक यंग एक्टर सिद्धार्थ निगम ने निभाई थी जिनकी अदाकारी बहुत ही शानदार थी। सिद्धार्थ के एक्टिंग की तारीफ इसलिए भी की गई थी क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में समर और साहिर दोनों का किरदार निभाया था और इसी वजह से उनकी तारीफ खुद आमिर खान ने भी की थी। आइए आपको बताते हैं अब सिद्धार्थ निगम का लुक कितना बदल गया है इन सालों में जिसके कारण वह बेहद हैंडसम नजर आते हैं।

hfh

आमिर खान की फिल्म धूम-3 2013 में आई थी। यशराज फिल्म्स के निर्देशन में बनी यह फिल्म अच्छी खासी कमाई करने में सफल रही थी पर लोगों का ध्यान इस फिल्म में सबसे ज्यादा किसी ने अपनी तरफ आकर्षित किया था तो वह आमिर खान के बचपन का रोल निभाने वाले सिद्धार्थ निगम। सिर्फ 12 साल की उम्र में ही जिस तरह का एक्शन सिद्धार्थ निगम ने कर दिखाया था उससे एक साफ साफ थी कि वह आगे चलकर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़े कलाकार बनने वाले थे और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच भी साबित हुई क्योंकि आइए आपको बताते हैं इन 9 सालों में सिद्धार्थ निगम के पर्सनैलिटी में इतना बदलाव आ गया है कि वह बेहद हैंडसम दिखते हैं और इस समय फिल्म इंडस्ट्री में ही सक्रिय है।

Untitled design 2022 09 04T111510.547 1024x576 1

आमिर खान ने फिल्म धूम 3 में काम करने वाले उनके चाइल्ड आर्टिस्ट सिद्धार्थ निगम की खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ आगे चलकर एक बड़ा कलाकार बनेगा और कहीं ना कहीं उनकी बात साबित हुई। 21 सालों के हो चुके सिद्धार्थ निगम अब टेलीविजन इंडस्ट्री में ही सक्रिय हैं और कई ऐसी धारावाहिक है जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है यही नहीं सिद्धार्थ निगम के पास अब उनके लाइन में कुछ फिल्में भी पड़ी है जिनके स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। खुद सिद्धार्थ कहते हैं कि फिल्म धूम-3 ने उनकी किस्मत बदल कर रख दी है जिसके कारण अब उन्हें लोग अच्छे से पहचानते हैं साथ ही साथ उन्होंने आमिर खान की इस फिल्म में तारीफ की थी क्योंकि उन्होंने सिद्धार्थ का हौसला बढ़ाया था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]