जब आधी रात को सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ होटल में रंगे हाथ पकड़ी गई थी कैटरीना, फिर बन गयी थी सुर्ख़ियाँ

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे विवाद हैं जो बेहद अनसुने और ऐसे हैं जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं। ऐसा ही एक विवाद हुआ था जब कैटरीना कैफ और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को एक साथ होटल में आधी रात को देखा गया था। आपको बता दें कि पापुलैरिटी के मामले में सलमान खान जितने फेमस हैं उतना ही फेमस उनका बॉडीगार्ड शेरा भी है शेरा की खुद की सिक्योरिटी एजेंसी है जो बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार को सुरक्षा मुहैया करवाती है लेकिन एक समय बॉलीवुड के इस दबंग खान के बॉडीगार्ड को विवादों में रहना पड़ा था जब आधी रात को उसे होटल रूम में कैटरीना के साथ देखा गया था। आइए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ के साथ शेरा आधी रात को होटल में क्या कर रहे थे।

कैटरीना के साथ होटल रूम में आधी रात को शेरा कर रहे थे यह काम: बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन अभिनेत्रियों का चक्कर किसी ना किसी अभिनेताओं के साथ चलता ही रहता है। कैटरीना कैफ जिन्होने हाल फिलहाल विकी कौशल के साथ शादी की है लेकिन शादी के पहले उनका बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ नाम जुड़ता रहा था। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ विकी कौशल से शादी के पहले कई सितारों के साथ विवादित रिश्ते में रह चुकी हैं जिनमें सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का भी नाम शामिल है। आपको बता दें कि एक समय में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा और कैटरीना कैफ के बीच रिश्ते की ऐसी आवाज उठी थी जिससे सब दंग रह गए थे। दरअसल इन दोनों की आधी रात में होटल रूम से एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें दोनों को एक साथ देखा गया था। आइए आपको बताते हैं आधी रात में सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा कैटरीना कैफ के साथ क्या कर रहा था।

इस वजह से होटल रूम गए थे कैटरीना कैफ और शेरा:  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम एक समय साथ में खूब जोड़ा गया था जब इन दोनों का एक साथ आधी रात को होटल में देखा गया था। जब शेरा और कैटरीना कैफ को जब होटल में देखा गया था तब इन दोनों के बीच के रिश्ते की खबर सामने आने लगी थी लेकिन आपको बता दें कि उस रात शेरा सिर्फ इस वजह से कैटरीना कैफ के साथ थे क्योंकि कैटरीना को घर लौटते हुए काफी देर हो गई थी और सलमान कैटरीना कैफ को अकेले नहीं भेजना चाहते थे इस वजह से उन्होंने कैटरीना कैफ को शेरा के साथ भेजा। शेरा ने कैटरीना कैफ को उनके होटल रूम में पहुंचाया और जैसे ही वह वहां से निकल रहे थे उसी दौरान इन दोनों की तस्वीरें वायरल हो गई थी जिसके कारण कैटरीना लंबे वक्त तक सुर्खियों में छाई रही थी।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]