Join Now

जब सलमान खान, ऐश्वर्या राय अलग हुए तो अंदर से टूटे गए थे अभिनेता, सोहेल खान ने बताई ये वजह

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का आज​ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ये नाम कमाया हैं। सलमान खान की फिल्म फैंस को खूब पसंद आती हैं। दर्शक सलमान खान की मूवीज के दीवाने हैं। एक वक्त था जब सलमान खान और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के रिलेशन की खबर में चर्चा में थी। इस वजह से एक बार फिर सलमान और ऐश्वर्या चर्चा में हैं। आपको बता दें​ कि सलमान खान का एक्टिंग की दुनिया में काफी बड़ा नाम है, जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरे बॉलीवुड में जाना जाता है। अभिनेता आज के समय में जिस मुकाम पर है वे सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की बदौलत ही है, जिसके चलते आज के समय में वे दबंग की तरह अपना जीवन व्यतीत करते है।

images 2022 07 04T061904.712

 

अभिनेता के निजी लाइफ के बारे में बताए तो उनके जीवन मे बहुत सारी लडकिया आई है और बहुत सारी लडकिया गई है, लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। सलमान खान के प्यार के बारे में बताए तो उनका प्यार ऐश्वर्या राय को ही माना जाता था जिसके चलते आज भी इनकी बाते होती रहती है। वर्तमान समय में सलमान खान मीडिया में अपने भाई सोहिल खान के एक बयान की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है जो कि उन्होंने अपने बड़े भाई यानी कि सलमान खान की निजी ज़िन्दगी को लेकर कहा है। सोहिल खान ने कहा कि ऐश्वर्या राय ने जब उनके भाई सलमान खान को छोड़ दिया था तो उनका हाल खराब हो गया था और उन्हें हालात हद से बत्तर हो गए थे? आपको आगे इस लेख में बताते हैं कि सोहिल खान के इस दर्द भरे बयान के बारे में। जो कि उन्होंने अपने भाई सलमान खान को लेकर दिया है।

images 2022 07 04T062136.476

 

अभिनेता सोहिल खान का एक्टिंग की दुनिया में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी मूवी इंडस्ट्री जानती है। अभिनेता सोहिल खान का एक्टिंग की दुनिया के भाईजान माने-जाने वाले सलमान खान के भाई है। सोहिल खान के हालही में अपने भाई सलमान खान की एक पुरानी प्रेम कहानी को लेकर एक बयान दिया है जो कि ऐश्वर्या के साथ चली थी। जिंसमें उनका कहना है कि ऐश्वर्या राय से अलग होने के बाद सलमान खान पूरी तरह टूट चुके थे और उनका हाल पूरी तरह खराब हो चुका था। जी हां ये बात खुद सोहिल खान ने बताई है। अभिनेता सोहिल खान के इस बयान से साफ जाहिर हो रहा था कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से अभिनेता सलमान खान कितना प्यार करते थे।

images 2022 07 04T062217.597

अभिनेता सलमान खान का फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है, जिसके चलते आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन्हें जानती है। अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी पूरा बॉलीवुड जानता हैं। सलमान खान के भाई सोहिल खान ने बताया कि ऐश्वर्या राय से सलमान खान बहुत प्यार करते थे जिसके कारण से अलग होने के बाद उनका हाल खराब हो गया था।

images 2022 07 04T061921.561

ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से अलग होने का फैसला इसलिए लिया था क्योंकि सलमान खान उनके साथ गलत व्यवहार करते थे और उनपर हाथ उठाते थे। ये बात खुद ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से अलग होने के बाद दिया था। इसी वजह से ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से अलग होने का फैसला लिया था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]