जब उर्फी जावेद को जंजीरों में लिपटना पड़ गया भारी, ऐसा हो गया था गर्दन का हाल, हैरान कर देंगी तस्वीरें

इंटरनेट अपनी पसंदीदा फैशनपरस्तों में से एक – उर्फी जावेद को ट्रोल करने के लिए वापस आ गया है। कई बेसिक लुक्स के बाद, मॉडल ने एक बार फिर पूरी तरह से अनपेक्षित लुक में मुंबई की सड़कों पर कदम रखा। उर्फी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह टॉप को चांदी की ढेर सारी जंजीरों से बदल कर अपने दिलचस्प फैशन सेंस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं.

Urfi ने अपनी मेक-शिफ्ट चेन-टॉप को एक जालीदार स्कर्ट के साथ जोड़ा मीम्स या ट्रोल्स की दुनिया में उर्फी जावेद का नाम कोई नया नहीं है. बिग बॉस ओटीटी फेम अभिनेत्री अक्सर अपने ‘अपमानजनक’ सार्टोरियल विकल्पों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। गुरुवार को, उर्फी को फिर से ट्रोल किया गया क्योंकि अभिनेत्री को फिशनेट और ब्लैक शॉर्ट्स के साथ फंकी सिल्वर चेन पहने हुए देखा गया था। हाँ! आपने सही पढ़ा।

यह रील जहां इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई वहीं कई यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने के लिए आगे आए। एक यूजर ने कहा, ‘आ गई गालियां खानें’। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इसे कोई जेल में क्यों नहीं डालता… जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भारतीय संस्कृति या लड़की को दोष देना, बेशर्म लड़की, जेल में डाल देना चाहिए’, वहीं दूसरे ने कहा, ‘अब इस पर भावना देना बंद करो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फ ​​जावेद ने 2021 में करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो में आने के बाद से कुछ बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। उर्फी वर्तमान में अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए अधिक प्रसिद्ध है। अभिनेत्री एक फैशन उत्साही भी है और अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जलती हुई तस्वीरें साझा करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ऐसा लगता है कि उर्फी को इस बात की परवाह नहीं है कि ट्रोल्स उससे क्या कहते हैं! वह लगातार अपने वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. बीते दिनों लगातार ट्रोल होने की बात करते हुए उर्फी ने कहा था, ‘लगातार ट्रोल होने की वजह से और उनमें इतनी हिम्मत भी आ जाती है. इसने मुझे और अधिक आत्मविश्वासी बना दिया है! और फिर भी, ये ट्रोल वे लोग हैं जिन्हें मैं जानता भी नहीं हूं। और अगर मैं लोगों की टिप्पणियों से परेशान हो जाऊं कि मैं यह भी नहीं जानता कि मैं कैसे बचूंगा?”