क्या वालीवुड के महानायक Amitabh Bachchan बने दुबारा दादा? , ऐश्वर्य की बेटी आराध्या को मिला छोटा भाई? …

आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं जो कि अमिताभ बच्चन या उनके परिवार को नहीं जानता होगा, हर कोई उन्हें जानता हैं, और उनके परिवार के हर शख्स से वाकिफ हैं, और उनके परिवार में हर कोई अभिनेता ही हैं, चाहे फिर बात जया बच्चन की हो, या फिर अभिषेक बच्चन की हो, या फिर ऐश्वर्या राय की, हर कोई कामयाब सितारा हैं, और हर किसी की एक खास पहचान हैं, और हाल ही में इस परिवार में खुशियाँ आयी हैं, बताया जा रहा हैं कि ऐश्वर्या राय फिर से माँ बन गयी हैं, और अमिताभ जी दूसरी बार दादा बन गए हैं, और खबरों की माने तो ऐश्वर्या ने एक बेटे को जन्म दिया हैं।

बताया जा रहा हैं, कि ऐश्वर्या के फिर से माँ बन गयी हैं, और इस बात से पूरा बच्चन परिवार ख़ुशीयों से सराबोर हुआ हैं, और सभी इस नन्हे सदस्य का स्वागत करने के तैयार हैं, और सभी उसके साथ खेलना चाहते हैं, बता दे, कि ऐश्वर्या पहले भी एक बेटी आरध्या की माँ बन चुकी हैं, और अब अमिताभ बच्चन भी के लिए भी ये दूसरी बड़ी खुशी हैं।

ऐश्वर्या के माँ बनने से आरध्या भी अब दीदी बन गयी हैं, और अब उन्हें भी उनका छोटा भाई जल्द ही देखने को मिलेगा, और उन्हें भी दीदी कहकर बुलाएगा, और बच्चन जी भी दुसरी बार दादा बन गए हैं, जिससे वो काफी खुश हैं, और जया जी भी काफी उत्साहित हैं, अब तक आराध्या खिलोनो से खेलती थी, लेकिन अब वो अपने छोटे भाई के साथ खेलेगी, और उसको भी खिलोनो से खिलाएगी।

दरसल कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो लीक हुई थी, जिसमें आरध्या के साथ एक छोटा सा बच्चा खेलते हुए नज़र आयी थी, जिसके बाद ये खबर आग की तरह फेल गयी, और सब यही कयास लगाने लगे कि ऐश्वर्या जी को दूसरा बेबी हो गया हैं, दरसल ये बेबी अभिषेक की चचेरी बहन का हैं, जो कि कुछ समय पहले इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.