techparimal news

क्या करीना के घर फिर गुंजी किलकारियां?, खुशियों से झूमा उठेगा खानदान

तैमूर अली खान के साथ गर्भवती होने पर करीना कपूर खान की बेबी बंप दिखाती तस्वीर ने सचमुच इंटरनेट तोड़ दिया। ग्लोइंग मॉम-टू-बी पर फैन्स का जलवा नहीं रुका। अब हालही में, करना के परिवार में फिर से खुशियों का समय आया है। बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ खूबसूरत जगहों पर छुट्टियां मना रही हैं। इंग्लैंड में इंग्लिश चैनल के पास अपने पति सैफ अली खान के साथ लवली-डोवी सेल्फी क्लिक करने से लेकर लंदन के फूड हब की खोज तक, बेबो को अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक का आनंद लेते देखा गया। हालांकि, परिवार में एक अच्छी खबर फैल रही है।

kareena kapoor taimur 1628697260632 1628697268410

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेटे कपूर परिवार के लिए अपार खुशियां लेकर आया है। यह 22 अगस्त, 2022 को था, जब रिया कपूर ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी बहन, सोनम कपूर के बच्चे की पहली झलक साझा की थी। जब उसने अपने भतीजे को पहली बार देखा, तब से उसने तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की, और नौसिखिया मासी, रिया की प्रतिक्रिया अस्वीकार्य थी। वह भावुक हो गई और उसे अपने आंसू पोछते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसने लेबर रूम में सबसे प्यारे छोटे मुंचकिन को देखा।

यह कहा गया है कि नौसिखिया माता-पिता, सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा, अपने बेटे के लिए एक भव्य नामकरण समारोह की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं। चूंकि भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण अभिनेत्री का गोद भराई समारोह रद्द हो गया था, इसलिए, अब, नए माता-पिता सब कुछ खास बनाना चाहते हैं। समारोह ‘मीट द बेबी’ कार्यक्रम होगा, जहां सोनम और आनंद अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने बच्चे के नाम की घोषणा करेंगे।

kareena kapoor khan on taimur name controversy

कम ही लोग जानते होंगे कि वीरे दी वेडिंग में साथ काम कर चुकीं करीना कपूर और सोनम कपूर एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं। सोनम कपूर के दादा सुरिंदर कपूर करीना कपूर के परदादा पृथ्वीराज कपूर के चचेरे भाई थे। दोनों पेशावर के रहने वाले थे।बेबो कपूर बहनों के साथ बहुत करीबी रिश्ता साझा करती हैं। हम बात कर रहे हैं सोनम कपूर और रिया की जो सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं। उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है और एक-दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर कहानियां भी डाली जाती हैं। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने रॉकस्टार बेटों – तैमूर और जेह की एक झलक देती है और मजाक भी नहीं कर रही है, हम भी उनसे प्यार करते हैं, वे शब्दों से परे आराध्य हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]