ललित मोदी संग अपने मालद्वीव वाले डेट को लेकर आख़िरकार सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, बोली- न ही शादी, न ही सगाई बस ये तो …

सुष्मिता सेन हिंदी सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्री है इन दिनों यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल इसके पीछे का कारण है कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीरें खुद ललित मोदी ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए शेयर करते हुए यह बताया है कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हीं सब कारणों के चलते इन दिनों यह जोड़ी सोशल मीडिया पर चारों तरफ सुर्खियों में छाई हुई है. हालाकी अभी तक सोशल मीडिया यूजर्स के लिए इस खबर पर यकीन करना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है.सुष्मिता सेन हिंदी सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्री है इन दिनों यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है.

दरअसल इसके पीछे का कारण है कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीरें खुद ललित मोदी ने अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए शेयर करते हुए यह बताया है कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हीं सब कारणों के चलते इन दिनों यह जोड़ी सोशल मीडिया पर चारों तरफ सुर्खियों में छाई हुई है. हालाकी अभी तक सोशल मीडिया यूजर्स के लिए इस खबर पर यकीन करना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है.

जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि बीते कुछ समय पहले से ही यह जोड़ी मालदीव में एक दूसरे के साथ खूबसूरत छुट्टियां व्यतीत करने गए हुए थे. जिसके के बाद ललित मोदी ने लंदन वापस पहुंचकर सुष्मिता सेन के साथ अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब ललित मोदी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर अभिनेत्री ने अपना रिएक्शन दे दिया है. बता दे कि सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप का खुलासा हो जाने के बाद अपनी पहली पोस्ट शेयर की है.

गौरतलब है कि अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने दोनों बेटियो रेने और अलीशा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं अपने हैप्पी प्लेस पर वापस पहुंच गई हूं मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है और ना ही सगाई हुई है. आप देख लीजिए कोई रिंग नहीं है. बस अपार प्यार है.’ बता दे कि ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई सारी तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है. हालांकि वायरल हो रही इन तस्वीरों में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ ललित मोदी ने कैप्शन में लिखा है- ‘अपने परिवार के साथ एक बेहतरीन ग्लोबल टूर इंजॉय करने के बाद अब मैं अपने घर लंदन में वापस लौट आया हूं. मेरी खूबसूरत पाटनर है सुष्मिता सेन जिंदगी के एक नए पड़ाव के शुरू हो जाने के बाद में काफी ज्यादा खुश हूं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]