Join Now

बहुत से*क्स करती होगीं?’ एक्ट्रेस की ब्रे*स्ट साइज और बैक पर महिला का कमेंट

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स को लोग परफेक्ट देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि ये स्टार्स खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मशक्कत भी करते हैं। बावजूद इसके कई सेलेब्स को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ जाता है।

वहीं धीरे-धीरे अब स्टार्स बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात करने लगे हैं। हाल ही में कच्चा बदाम गर्ल अंजली अरोड़ा ने भी बॉडी शेमिंग को लेकर अपनी आप बीती सुनाई। अंजली अरोड़ा टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। बावजूद उन्होंने भी अपनी ब्रेस्ट साइज को लेकर लोगों के ताने सुनने पड़े।

images 2022 06 08T063817.197

महिला ने ब्रेस्ट साइज पर किया कमेंट दरअसल, हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने टीनेज से जुड़ा एक किस्सा बताया।अंजली अरोड़ा ने कहा कि ‘मुझे छोटी उम्र में ही कई बातों को लेकर ताने मिलते थे। जिसके बाद से मैं उन बातों से डरने लगी थीं। मुझे आइडिया ही नहीं था कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है।

वैसे आपको बताते चलें कि वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे ( World Mental Health Day ) पर एक्ट्रेस बॉडी शेमिंग को लेकर बात कर चुकी हैं। उन्होंने एक पोस्ट में बताया था कि एक शख्स ने उनसे ब्रेस्ट का साइज पूछा था जिसके जवाब उन्होंने बड़े ही सख्त अंदाज में दिया था। पोस्ट में अंजली ने लोगों की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा था कि दिल का साइज मैटर करता है ब्रेस्ट का नहीं।